बीएसएफ में खराब खाने का वीडियो बनाने वाले जवान के बेटे की मौत

    0
    85

    पिछले साल जनवरी महीने में बीएसएफ के 1 जवान तेज बहादुर सिंह ने खराब खाने के मामले में वीडियो बनाया था , जो बहुत वायरल हुआ था . वही जवान तेज बहादुर सिंह के बेटे की गोली लगने से अचानक मौत हो गई .

    पुलिस की जांच में यह बताया जा रहा है , कि तेज बहादुर सिंह के बेटे की मौत स्टंट करने की वजह से हुई है . इस घटना में 22 साल के रोहित की लाश बंद कमरे में पाई गई . तब उस समय घर में कोई नहीं था. उनके पिता तेज बहादुर सिंह उस दौरान प्रयागराज के कुंभ मेले में थे , और उनकी मां शर्मिला प्राइवेट कंपनी में ड्यूटी पर थी . शर्मिला शाम को घर आए तब उन्होंने घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया . उन्होंने खिड़की से देखा तो उनके बेटे की लाश पलंग पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी .

    पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है , कि रोहित के मरने की वजह स्टंट हो सकती है . उन्होंने बताया कि रोहित के पलंग पर बुलेट मैग्जीन पढ़ी हुई थी . स्टंट के दौरान एक गोली बंदूक में रह गई , और गोली चलने की वजह से रोहित की मौत हुई. पुलिस ने बताया कि , रोहित की दाहिनी कनपटी पर गोली लगने से मौत हुई है . इसकी जानकारी तेज बहादुर सिंह को पहुंचा दी गई है . इस घटना की तहकीकात अभी चल रही है….

    जर्नलिज्म स्टूडेंट: अनिकेत रसालकर

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here